Indian-origin couple died due to electrocution in South Africa, had married a few days ago
Representative Photo

    जयपुर: राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर और रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य रहे विवेक यादव का कोरोना वायरस से जुड़ी समस्याओं के कारण निधन हो गया। वह 36 बरस के थे और उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी है। यादव ने बुधवार को शहर के अस्पताल में अंतिम सांस ली। 

    भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया,‘‘राजस्थान के रणजी खिलाड़ी और करीबी मित्र… विवेक यादव अब इस दुनिया में नहीं रहे। भागवान उनकी आत्मा को शांति थे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।” यादव ने 18 प्रथम श्रेणी मैच में 57 विकेट हासिल किए और 2010-11 में रणजी ट्रॉफी फाइनल खेले जो उनके घरेलू क्रिकेट करियर का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला था। 

    आकाश चोपड़ा का ट्वीट-

    उन्होंने फाइनल में बड़ौदा के खिलाफ पहली पारी में 91 रन देकर चार विकेट चटकाए और राजस्थान को पहली पारी में बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई। यादव ने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच 30 बरस की उम्र से पहले खेला।

    यादव का कैंसर का उपचार चल रहा था और वह कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल गए थे जहां वह परीक्षण में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद यादव का हालत बिगड़ गई और इस घातक वायरस के कारण उनका निधन हो गया। (एजेंसी)