ipl 2021 Sunrisers Hyderabad coach Trevor Bellis felt Kane Williamson needed more time to fit match

    नयी दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के नये कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का मानना है उनके पूर्ववर्ती डेविड वार्नर (David Warner) के अंतिम 11 में खेलने के बारे में बातचीत जारी है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी विश्व स्तरीय है। सनराइजर्स हैदराबाद के शुरूआती छह मैचों में पांच हार के बाद वार्नर को कप्तानी से हटा दिया गया। टीम के इस कदम से भी हालांकि उनकी किस्मत नहीं बदली और विलियमसन की अगुवाई में उन्हें रविवार को राजस्थान रॉयल्स से 55 रनों की हार का सामना करना पड़ा। 

    विलियमसन ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘ टीम में कई नेतृत्वकर्ता है। यह जरूरी है कि हम अच्छा करें। हमारे लिए टीम के तौर पर सामंजस्य बैठाना जरूरी है। ” कप्तान ने कहा कि टीम को रणनीतियों और उसे मैदान पर उतारने को लेकर साफ रहना होगा। उन्होंने कहा, ‘‘ जीत के लिए जरूरत से ज्यादा आतुर होने की जगह हमें इस बात पर ध्यान देना होगा कि हमें कैसे आगे बढ़ना है। वार्नर विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और हम हम कई विकल्पों पर चर्चा कर रहे है, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि इस बारे में काफी चर्चा होगी। 

    राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकट पर 220 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया और विलियमसन ने माना कि इस लक्ष्य का पीछा करना हमेशा मुश्किल होता। उन्होंने कहा, ‘‘ यह हमारे लिए मुश्किल दिन रहा और राजस्‍थान ने हमें काफी प्रतिस्पर्धी लक्ष्य दे दिया था। 

    जोस बटलर का दिन था, वह शानदार थे। हमें बल्लेबाजी में कुछ सुधार करने की जरूरत है, जब आप 220 रन के लक्ष्य का पीछा करते है और लगातार विकेट गिरता है तो यह और मुश्किल हो जाता है।” उन्होंने कहा, ‘‘ जोस और संजू (सैमसन) उनकी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, ऐसे में हम चाहते थे कि राशिद उन्हें ज्यादा गेंदबाजी करे।” (एजेंसी)