India vs England T20Is Not seeing this series as dress rehearsal for T20 World Cup, says Rohit Sharma

    मुंबई: आईपीएल (IPL 2021) के पहले मुकाबले में हार से टूर्नामेंट की शुरुआत करने वाली रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने जीत के साथ वापसी कर ली है। बताना चाहते हैं कि मुंबई ने मंगलवार को कोलकाता (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ खेले गए मैच में उसे 10 रनों से हरा दिया है। चेन्नई (Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई (MI) ने केकेआर (KKR) के सामने 153 रनों का टारगेट रखा था। लेकिन कोलकाता की टीम 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर सिर्फ 142 रन की बना सकी। इस मैच में जीत के बाद रोहित ने कहा कि यह शानदार वापसी है। 

    ज्ञात हो कि कोलकाता की टीम को आखिरी 5 ओवरों में जीत के लिए 31 रनों की आवश्कता थी। लेकिन मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 20 रन ही दिए और टीम को जीत दिला दी। रोहित ने कहा कि इस जीत से आत्मविश्वास बढेगा। उन्होंने कहा कि राहुल चाहर ने पॉवरप्ले के बाद अहम विकेट लेकर हमारी वापसी मैच में करा दी। कृणाल ने भी अच्छी गेंदबाजी की। 

    वहीं रोहित शर्मा ने मुंबई की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया है। उन्होंने कहा कि सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। बल्लेबाजी में सूर्यकुमार की भी तारीफ करते हुए कहा कि मुश्किल पिच पर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। मैन ऑफ द मैच रहे राहुल चाहर ने कहा कि मुझे पता था की इस पिच पर स्पिनरों को फायदा मिलेगा।