गुस्साए विराट कोहली (Photo Credits-Twitter Video)
गुस्साए विराट कोहली (Photo Credits-Twitter Video)

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल में खेले गए छठे मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही आरसीबी प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। हालांकि मैच में विराट ने 29 गेंदों पर 33 रनों की पारी अपने टीम के लिए खेली। वे जेसन होल्डर की गेंद पर आउट हो गए। उनका कैच विजय शंकर ने पकड़ा और उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। आउट होने के बाद विराट का गुस्सा फुट गया और जब वे पवेलियन आ रहे थे तो उन्होंने डगआउट में खाली पड़ी कुर्सी को अपने बैट से हिट कर दिया। 

    बता दें कि विराट कोहली के गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस मैच में पहले टॉस जीतने के बाद हैदराबाद ने बैंगलोर को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। आरसीबी की शुरुआत थोड़ी खराब रही। तीसरे ओवर में ओपनर देवदत्त आउट हो गए। फिर कोहली और  मैक्सवेल ने 44 रनों की पार्टनरशिप करते हुए पारी को संभाला। 

    आउट होने के बाद फूटा विराट कोहली का गुस्सा, देखें वीडियो-

    वहीं इस मैच में आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी कुछ खास नहीं कर पाए। वह सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। आरसीबी की तरफ से सबसे ज्यादा ग्लेन मैक्सवेल ने 59 रन बनाए।  आरसीबी ने हैदराबाद के सामने जीत के लिए 150 रनों का लक्ष्य रखा था।