Lahiri will compete in the Wyndham Championship after five months

भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी (Anirban Lahiri) कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पांच महीने के ब्रेक के बाद इस हफ्ते विनधैम चैंपियनशिप (Wyndham Championship) के साथ पीजीए (PGA) टूर पर वापसी करेंगे।

Loading

ग्रीन्सबोरो (अमेरिका). भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी (Anirban Lahiri) कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पांच महीने के ब्रेक के बाद इस हफ्ते विनधैम चैंपियनशिप (Wyndham Championship) के साथ पीजीए (PGA) टूर पर वापसी करेंगे। लाहिड़ी ने कहा, ‘‘यह बेहद लंबा समय था।”

उन्होंने कहा, ‘‘मैं भूखा हूं और चुनौती पेश करने के लिए तैयार हूं। मैं हीरो इंडिया ओपन के लिए भारत आया था और दुनिया भर में कोविड-19 महामारी फैलने के कारण वहीं रुकना पड़ा।” इस हफ्ते लाहिड़ी और अर्जुन अटवाल सेजफील्ड कंट्री क्लब में विनधैम चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।

लाहिड़ी यात्रा पाबंदियों के कारण अमेरिका नहीं लौट पा रहे थे। लेकिन अब वह अमेरिका लौट चुके हैं और मार्च से अपने पहले टूर्नामेंट में खेलने को लेकर उत्सुक हैं। लाहिड़ी ने कहा, ‘‘मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं। लंबे समय से मैंने ऐसा महसूस नहीं किया था।” उन्होंने कहा, ‘‘यह गर्मियों की छुट्टियों के बाद स्कूल लौटने की तरह है। यह अच्छी चीज है।” (एजेंसी)