MCA top council meeting on 14 August, reinstated in cricket's agenda

मुंबई क्रिकेट संघ (Mumbai Cricket Association) की शीर्ष परिषद की बैठक यहां 14 अगस्त को होगी जिसमें महानगर में क्रिकेट (Cricket) गतिविधियों को बहाल करना एजेंडे में शीर्ष पर होगा।

Loading

मुंबई. मुंबई क्रिकेट संघ (Mumbai Cricket Association) की शीर्ष परिषद की बैठक यहां 14 अगस्त को होगी जिसमें महानगर में क्रिकेट (Cricket) गतिविधियों को बहाल करना एजेंडे में शीर्ष पर होगा। कोरोना वायरस(CoronaVirus) महामारी के प्रकोप के कारण मार्च के मध्य से ही मुंबई में क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं और मुंबई देश में इस महामारी से सबसे अधिक प्रभावित शहरों में से एक है।

शीर्ष परिषद के एक सदस्य ने कहा, ‘‘हम क्रिकेट गतिविधियों को बहाल करने पर चर्चा करेंगे और मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) पर भी जो इस संबंध में बीसीसीआई(BCCI) ने सभी राज्य संघों को भेजी है।” क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) के गठन से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। एमसीए(MCA) ने सीआईसी(CIC) के सदस्यों के रूप में लालचंद राजपूत, राजू कुलकर्णी और समीर दिघे के नाम छांटे हैं।

एमसीए(MCA) के स्कोर दीपक जोशी ने भी संघ को पत्र लिखकर बीसीसीआई(BCCI) के साथ सेवानिवृत्त स्कोरर के मुद्दे को उठाने को कहा है। जोशी ने ईमेल लिखकर स्कोर के लिए चिकित्सा सामूहिक बीमा और अनुग्रह राशि की मांग की थी। एजेंडे के अनुसार जोशी के ईमेल पर भी चर्चा की जाएगी।  (एजेंसी)