footbal
File Pic

स्पेन के फुटबॉल महासंघ ने कोरोना वायरस से खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद दूसरे डिविजन में डेपोर्टिवो ला कोरुना और फुएंलब्रादा के बीच मैच को रद्द करने के फैसले को खारिज कर मुकाबले को इसी सप्ताह आयोजित करने को कहा है।

Loading

मैड्रिड. स्पेन के फुटबॉल महासंघ ने कोरोना वायरस से खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद दूसरे डिविजन में डेपोर्टिवो ला कोरुना और फुएंलब्रादा के बीच मैच को रद्द करने के फैसले को खारिज कर मुकाबले को इसी सप्ताह आयोजित करने को कहा है। यह मैच इसलिए भी अहम है कि क्योंकि फुएंलब्रादा के पास शीर्ष लीग में क्वालीफाई करने का मौका है। इस मैच को 20 जुलाई को खेला जाना था लेकिन फुएंलब्रादा के खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद ‘स्पेनिश लीग’ इसे रद्द करना चाहता था।

महासंघ की प्रतियोगिता समिति ने हालांकि कहा कि शीर्ष लीग में क्वालीफाई करने के लिए प्लेऑफ में अंतिम योग्यता स्थान तय करने के लिए इसे खेला जाना चाहिए। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए फुएंलब्रादा को इस मैच को कम से कम ड्रा करना होगा। डेपोर्टिवो ला कोरुना की टीम पहले ही तीसरे डिविजन में रेलिगेट हो गयी है। फुएंलब्रादा के कोच जोस रौमोन सैंडोवल ने कहा, ‘‘ हमारे साथ न्याय हुआ है। हम मैदान पर प्रतियोगिता के नतीजे को तय करने के अधिकार के लिए लड़े और अब ऐसा ही होगा।”  (एजेंसी)