फाफ डु प्लेसी (Photo Credits-Twitter)
फाफ डु प्लेसी (Photo Credits-Twitter)

    नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में पेशावर जाल्मी बनाम क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच हुए मुकाबले में एक हादसा होने से टेंशन एमएस धोनी की बढ़ गई है। दरअसल मैदान पर जो घटना हुई उसे देखकर एक बार जरूर सभी के मन में कई सवाल उठे हैं। मैच के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। यह घटना फाफ  डु प्लेसी (Faf Du Plesis) और मोहम्मद हसनैन के बीच हुई। हालांकि घटना में चोट डु प्लेसी को लगी और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। 

    ज्ञात हो कि पीएसएल में क्वेटा और पेशावर मैच हे दौरान मैदान पर फील्डिंग के दौरान फाफ डु प्लेसी और मोहम्म्द हसनैन के बीच जोरदार टक्कर होगी। पेशावर टीम के बल्लेबाज ने सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर एक शॉट मारा और गेंद सीमा रेखा से पार जाती दिख रही थी। इसी गेंद को रोकने की कोशिश के चक्कर में फाफ और हसनैन के बीच टक्कर हो गई है। 

    देखें वीडियो-

    वहीं दोनों की टक्कर में हसनैन को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन फाफ को गंभीर चोट आई है। उन्हें टक्कर के बाद मैदान से बाहर लेकर जाया गया है। साथ ही अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भेजा गया है। फाफ के बदले सैयम अयूब को कनकशन सब्सिट्यूट के तौर पर टीम में जगह दी गई है।

    उल्लेखनीय है कि यह घटना पाकिस्तान सुपर लीग में हुई है लेकिन टेंशन एमएस धोनी की बढ़ी है। चोटिल फाफ पर धोनी की नजरें हैं क्योंकि वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में बचे हुए आईपीएल के मैच जो यूएई में होने हैं उसे ध्यान में रखते हुए फॉर्म में चल रहे फाफ की अहमियत बढ़ गई है। हालांकि सीएसके को उम्मीद है कि सितंबर तक वह ठीक हो जाएंगे।