Sherlyn Chopra blasts bomb, says - 'Big cricketers' wives take drugs'

-विनय कुमार

बीते दो महीने से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) खबरों की दुनिया में सुर्खियों में ही, हर दिन, हर पल। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद NCB ने बॉलीवुड में ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में बीते तीन हफ्तों से जेल में कैद है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने दो बार उनकी ज़मानत याचिका ख़ारिज कर दी। NCB की ख़ास पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स के नाम लिए हैं जो ड्रग्स ले रहे हैं। 

क्रिकेटर और सितारों की बीवियां लेती हैं कोकीन:

मॉडल- एक्टर शर्लिन चोपड़ा ने एक न्यूज़ चैनल पर दावा किया कि उन्होंने कोलकाता में पार्टी के बाद क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों की बीवियों को आईपीएल (IPL T20) के दौरान कोकीन सूंघते देखा। शर्लिन ने खुलासा किया कि कई भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां भी ड्रग्स लेती हैं।

NCB को जांच में करेंगी मदद:

शर्लिन इस मामले में एनसीबी NCB) की मदद करने के लिए तैयार है। हालांकि उन्होंने इस बात का  खुलासा नहीं किया कि वो आईपीएल की किस या किन टीम की पार्टी में शामिल थीं। उनका संकेत शायद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली पार्टी ओर है।

वॉशरूम में यह देख चाैंक गई थीं:

गुरुवार 24 सितंबर को ‘एबीपी न्यूज़’ पर उन्होंने उस घटना को याद किया, जब वह एक आईपीएल (IPL T20) मैच देखने के लिए कोलकाता गई थीं, और उसी दिन वो भी एक पार्टी के लिए आमंत्रित थीं।शर्लिन ने दावा किया कि उस पार्टी में सभी नामी क्रिकेटर्स और उनकी पत्नियां इस पार्टी में शामिल थीं। भाग लिया। लेकिन, उस दिन वॉशरूम के सीन को  देखकर चौंक गई थीं।

पर, क्रिकेटर का नाम नहीं लिया: 

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि उस पार्टी वाले दिन लेडीज़ वॉशरूम में कोकीन लेते हुए स्टार-वाइफ्ज़ को देखना हैरानी भरा पल था और जेंट्स वॉशरूम में भी ऐसा ही होता होगा। हालांकि, शर्लिन ने इस घटना को लेकर किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर NCB चाहे तो वो मदद करेंगी। शर्लिन ने कहा, ”मैं एक बार KKR मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच के बाद मुझे एक पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था, जिसमें सभी लोकप्रिय क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों ने भाग लिया था।”

कोकीन खींच रही थी स्टार-वाइफ्ज़:

शर्लिन चोपड़ा ने कहा, “मुझे पार्टी में बहुत मजा आ रहा था, हालांकि मैं डांस करने के बाद थक गई और वॉशरूम चली गई और मैंने जो दृश्य देखा, वह चौंकाने वाला था, ये सभी स्टार-बीवियां लेडीज वॉशरूम एरिया में कोकीन ले रही थीं, उन्होंने मुझे देखा और मुस्कुराने लगीं। मुझे लगा कि मैं गलत जगह पर आई गई हूं। फिर मैं वाॅशरूम से तुरंत बाहर आ गई। पार्टी जोरों पर चल रही है और इस तरह की ड्रग्स पार्टियां एक के बाद एक चल रही हैं। अगर मैं जेंट्स वॉशरूम गई होती, तो मुझे यकीन है कि सीन वैसा ही होता।”

शर्लिन को बुला सकता है NCB:

बहरहाल, शर्लिन चोपड़ा के इस बयान को NCB कितनी गंभीरता से लेगा पता नहीं। लेकिन, शर्लिन चोपड़ा के बयान को सिरे से ख़ारिज भी नहीं किया जा सकता। हो सकता है इस बयान को संज्ञान में लेने के बाद NCB शर्लिन को बुलाए।