मुशफिकुर रहीम और श्रीलंका खिलाड़ी (Photo Credits-Twitter Grab)
मुशफिकुर रहीम और श्रीलंका खिलाड़ी (Photo Credits-Twitter Grab)

    नई दिल्ली: बांग्लादेश (Bangladesh) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच ढाका (Dhaka) में खेले गए दुसरे वनडे मुकाबले में मेजबान टीम के विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) की एक हरकत की चर्चा लगातार हो रही है। दरअसल रहीम के इस प्लान की पूरी बात स्टंप माइक में कैद हो गई और अब इस पुरे वाकये को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। मैच में शतक जमाने वाले मुशफिकुर रहीम ने विकेट कीपिंग के दौरान कुछ ऐसा कह दिया की अब उनकी आलोचना हो रही है। 

    बता दें कि विकेट कीपिंग के दौरान मुशफिकुर रहीम ने 11वें ओवर में जब मेहदी हसन मिराज गेंदबाजी कर रहे तो इसी दौरान पांचवी गेंद पर  गुणातिलका ने एक डिफेंसिव शॉट मारा लेकिन गेंदबाज हसन ने उड़ी मारकर गेंद को रोक दिया।  जब बल्लेबाज ने यह शॉट मारा तब निसंका के खड़े होने के कारण हसन को डाई मारना पड़ा।  इसके बाद विकेट के पीछे खड़े रहीम ने बांग्ला में कहा कि अगर तुम्हारे सामने आए तो धक्का मारकर जमीन पर गिरा दो। 

    देखें वीडियो-

    वहीं रहीम द्वारा कहे गए बातों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रहीम ने पहले वनडे में 84 रनों और दुसरे वनडे में उन्होंने 125 रनों की शानदार पारी खेली। रहीम ने आठवां इंटरनेशनल शतक जड़ा है। मेजबान बांग्लादेश द्वारा दिए गए 247 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम बारिश से प्रभावित मैच में 40 ओवर में 141 रन ही बना सकी। बांग्लादेश ने 103 रन (डकवर्थ लिविस नियम) से यह मैच जीत लिया।