Steve Waugh Manager Financially Helps 100 Physically Challenged Cricketers

पीसीसीएआई (Physically Challenged Cricket Association of India) के सचिव रवि चौहान ने कहा कि प्रत्येक क्रिकेटर को पांच पांच हजार रूपये की राशि दी गयी।

Loading

मुंबई. भारतीय दिव्यांग क्रिकेट संघ ने गुरूवार को घोषणा की कि आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ (Steve Waugh) के मैनेजर हार्ले मेडकाफ ने कोविड-19 (Covid-19) महामारी के दौरान करीब 100 शारीरिक रूप से विकलांग क्रिकेटरों को वित्तीय मदद मुहैया करायी। पीसीसीएआई (Physically Challenged Cricket Association of India) के सचिव रवि चौहान ने कहा कि प्रत्येक क्रिकेटर को पांच पांच हजार रूपये की राशि दी गयी।

चौहान ने पीटीआई से कहा, ‘‘इस मुश्किल समय में प्रत्येक खिलाड़ी को 5000 रूपये की राशि दी गयी। ” संघ इस जरूरत के समय में 400 दिव्यांग क्रिकेटरों की सहायता करना चाहता है। पीसीसीएआई ने एक बयान में कहा, ‘‘हमारा लक्ष्य है कि 400 दिव्यांग क्रिकेटरों की मदद की जाये। पीसीसीएआई हार्ले मेडकाफ, आनंद चुक्का और प्रवीण नल्ला के इसमें मदद करने के लिये शुक्रिया करना चाहेगा। ”

चौहान के अनुसार मेडकाफ और चुक्का ने राशि जुटायी जबकि नल्ला ने एन-95 मास्क मुहैया कराये। बयान के अनुसार, ‘‘आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ का सहयोग करने और इन खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करने के लिये शुक्रिया। ” चौहान ने कहा कि उन्होंने राज्य संघ से जरूरतमंद क्रिकेटरों की सूची देने को कहा था जिसके अनुसार यह राशि वितरित की गयी।(एजेंसी)