pv-sindhu
File Photo

    Loading

    टोक्यो: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में भारत की उम्मीदें बढ़ती ही जा रही है। बैडमिंटन (Badminton) क्वीन महिला शटलर पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने यह उम्मीद को बांध रखा है। पीवी सिंधु रियो में मिले अपने मेडल के रंग को टोक्यो में बदलने की पूरी कोशिश कर रही हैं, जिसका नतीजा भी नज़र आ रहा है कि वह सेमीफइनल (PV Sindhu In Semifinal)  में पहुंच चुकी है और भारत को मेडल जीतवाने के बेहद करीब हैं। हालांकि, सिंधु के लिए सेमीफाइनल चुनौतियों से भरी होगी। क्योंकि उनका सामना वर्ल्ड नंबर वन चीनी ताइपे की शटलर ताई जू यिंग (Tai Tzu-ying) से होगा। जो उनके लिए फाइनल मुकाबले से कम नहीं होगा। 

    टोक्यो ओलंपिक में भारत की पीवी सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में उन्होंने जापान की अकाने यामागुची के खिलाफ 21-13, 22-20 से मुकाबला जीता था। हालांकि, सेमीफाइनल की टक्कर इससे बहुत अधिक मुश्किल होगा। क्योंकि, उनका सामना सीधे वर्ल्ड नंबर वन चीनी ताइपे शटलर (PV Sindhu Vs Tai Tzu-Ying) से होगा। पीवी सिंधु के इस मैच को पूरा भारत देखने को बेताब है। ऐसे में चलिए हम आपको बताते हैं कि आप कैसे और कहां पीवी सिंधु का लाइव (PV Sindhu Live Streaming Match) मैच देख सकते हैं। 

    सेमीफाइनल मैच का समय 

    पीवी सिंधु और ताई जू के बीच होने वाला सेमीफाइनल मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर शुरू होगा।

    कहां देखें पीवी सिंधु का लाइव मैच 

    पीवी सिंधु और ताई त्यू के बीच होने वाले सेमीफाइनल मैच को टोक्यो ओलंपिक के ब्रॉडकास्ट चैनल SONY SIX, SONY TEN 1, SONY TEN 2, SONY TEN 3 और SONY TEN 4 पर देख सकते हैं। वहीं अगर आप हिंदी में लाइव कॉमेंट्री सुनना चाहते हैं तो आपको Sony TEN 3 HD और SD चैनल का रुख कर सकते हैं। 

    इसके अलावा आप पीवी सिंधु का LIVE स्ट्रीमिंग प्रसार भर्ती के इस लिंक पर क्लिक करके भी देख सकते हैं। 

    https://www.youtube.com/channel/UCX2eNtU1ZG3x4OpdP2UIlJA

    वहीं अगर आप ओलंपिक गेम्स को अपने फोन पर लाइव देखना चाहते हैं तो उसके लिए SonyLIV ऐप का सहारा लेना होगा। जिसके लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

    https://www.sonyliv.com/