जानिए Twitter पर क्यों ट्रेंड हो रहा है ‘युवराज सिंह माफी मांगो’

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ युवराज सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर एक हैशटैग काफी ट्रेंड हो रहा है। जिसमे युराज को माफ़ी मागने को कहा जा रहा हैं। दरअसल युवराज ने हाल ही में बल्लेबाज़ रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स ने इसे भावनाओं को आहात करने वाला शब्द बताया हैं। साथ ही युवराज से माफ़ी की मांग की जा रही हैं। जिसमें #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला ?

आपकों बता दें कि कुछ दिन पहले रोहित और युवराज के बीच एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन शुरू हुआ था। इस सेशन में युवराज और रोहित क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी ज़िंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें की। इन दोनों के लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान भारतीय खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। 

युवराज ने एक कमेंट्स को देखकर मजाकिया अंदाज में एक जातिसूचक शब्द का प्रयोग कर दिया। चहल का मज़ाक उड़ाते हुए युवराज ने हंसी मजाक में एक जातिसूचक शब्द कहा था। असल में इस बातचीत में युवराज और रोहित, चहल के टिकटॉक वीडियो को लेकर मज़ाक कर रहे थे। युवराज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और ट्विटर पर लोग उनसे माफ़ी मांगने को कह रहे हैं। 

पिछले साल लिया था संन्यास

गौरतलब है कि युवराज सिंह 10 जून, 2019 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। वे आखिरी बार भारतीय टीम के लिए 2017 में खेले थे। जिसके बाद उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 2011 विश्व कप में भारत की जीत के हीरो रहे युवराज के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 से ज्यादा रन हैं।