You will also be surprised to see the dance moves of this Indian batsman

Loading

नई दिल्ली. मिडिल ऑर्डर भारतीय बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर मैदान पर तो सभी के छक्के छुड़ाते ही है, लेकिन मैदान से बाहर भी वह अच्छे अच्छों को अपने मूव्स से टक्कर दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर श्रेयस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अमेरिकन सिंगर क्रिस ब्राउन और कैनेडियन रैपर ड्रेक के सांग ‘नो गाइडेंस’ पर डांस करते नज़र आ रहे हैं. श्रेयस के मूव्स काफी परफेक्ट हैं. पहले भी श्रेयस ने कई बार डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किए हैं. 

इससे पहले भी श्रेयस का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी बहन के साथ डांस करते नज़र आ रहे थे. अय्यर ने अपनी बहन के साथ दो वीडियो शेयर किए थे. इन दोनों वीडियो में वो अपनी बहन के साथ डांस करते नजर आ रहे थे  पहले वीडियो में जहां दोनों भाई-बहन के पैरों के बीच गजब की जुगलबंदी कर रहे थे वहीं दूसरे वीडियो में श्रेयस और उनकी बहन के बीच मजेदार लड़ाई देखने को मिलेगी. श्रेयस की बहन श्रेष्ठा कोरियोग्राफर हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Quaran-team! Bringing the house down with @shresta_04 🕺💃 @boat.nirvana

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

श्रेयस कुछ दिनों पहले भी सुर्खियों में थे जब उन्होंने अपनी माँ के हाथ का बना  नीर डोसा इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को खिलाया था. इस बात की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी. विराट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘हमारे प्यारे पड़ोसी (श्रेयस अय्यर) जो घर से 500 मी दूर रहते हैं. वह हमारे लिए नीर डोसा लेकर आए, साथ में बहुत खुशियां भी लाए. आपकी मां को बहुत-बहुत धन्यवाद. हमने इतना स्वादिष्ट डोसा बहुत समय से नहीं खाया. आशा करता हूं कि तुम वापस में जो मशरूम बिरयानी ले गए, उसका काफी लुत्फ उठाया होगा.’