Sourav Ganguly Biopic
File Photo

    नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर अब बायोपिक (Sourav Ganguly Biopic) बनने वाली है। इस बात की जानकारी खुद गांगुली ने ट्वीट कर दी है। गांगुली का यह ट्वीट (Ganguly Tweet) इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल भी हो रहा है। गांगुली के फैंस इस बात से काफी खुश भी हैं। लोगों की अब क्रिकेट के महान कप्तान और बल्लेबाज की कहानी देखने मिलेगी इस बात से ही लोग काफी उत्साहित हैं। 

    बता दें कि अब तक एम एस धोनी (MS Dhoni) और अजहर पर बायोपिक बनी है, जिसमें धोनी की बायोपिक को बहुत पसंद किया गया था। गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी है, एक यात्रा जिसे देखा जाना चाहिए। रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी।’

    ज्ञात हो कि, अभी के समय में बॉलीवुड खिलाड़ियों की बायोपिक बनाने में ज़्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। अभी भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज और झूलन गोस्वामी पर भी बायोपिक बन रही है। मिताली राज की बायोपिक में तापसी पन्नू मुख्य किरदार निभा रही हैं। वहीं झूलन की बायोपिक में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनका किरदार बड़े पर्दे पर दिखाएंगी। ऐसे में अब ये देखने काफी दिलचस्प होगा की गांगुली का किरदार कौन निभाएगा।