Mumbai Indians are desperate to make a title hat-trick, but in this case it is weak

    Loading

    -विनय कुमार

    आईपीएल महासमर के मैदान की अब तक की सबसे कामयाब टीम ‘मुंबई इंडियंस’ (Mumbai Indians MI) के कैप्टेन रोहित शर्मा (Rohit Sharma Captain) समेत IPL 2022 के नए सीजन के लिए टीम के तीनों रिटेन किए गए खिलाड़ियों (Mumbai Indians Players) ने फ्रेंचाइजी में नए मेंबर को वेलकम किया। तीनों खिलाड़ियों ने एक वीडियो के जरिए टीम से जुड़े नए पार्टनर का स्वागत किया। फ्रेंचाइजी से जुड़ा यह मेंबर कोई बल्लेबाज, गेंदबाज, कोच या सपोर्ट स्टाफ नहीं है, बल्कि टीम का ऑफिशियल पार्टनर है। अब ‘Mumbai Indians’ की जर्सी (Mumbai Indians Jersey 2022) पर ‘SAMSUNG’ की जगह अब ‘Slice’ (Mumbai Indians Principal Sponsor Partner Slice) लिखा हुआ दिखेगा।

    ‘मुंबई इंडियंस’ के प्रिंसिपल स्पॉन्सर पार्टनर के लिए ‘Slice’ से 90 करोड़ रुपए में हुआ कॉन्ट्रैक्ट

    ‘मुंबई इंडियंस’ (Mumbai Indians MI) ने अपने नए प्रिंसिपल पार्टनर के तौर पर ‘Slice’ के नाम की घोषणा की। यह कॉन्ट्रैक्ट अगले 3 सीजन के लिए 90 करोड़ रूपये में किया गया है। अब ‘मुंबई इंडियंस’ (MI) टीम की जर्सी के फ्रंट लोगो (Front Logo) में ‘Slice’ कंपनी का लोगो होगा। यह मुंबई इंडियंस के साथ कंपनी की एक एक बड़ी बिज़नस डील है। आपको याद दिला दें कि इससे पहले आईपीएल की येलो आर्मी ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ (Chennai Super Kings CSK) ने 3 सीजन के लिए ‘TVS Eurogrip Tyres’ के साथ करीब 100 करोड़ रुपए में डील की थी।

    गौरतलब है कि IPL 2022 की मेगा नीलामी से पहले ‘मुंबई इंडियंस’ ने नए सीजन के टूर्नामेंट के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Captain Mumbai Indians MI) समेत 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। उन तीन खिलाड़ियों में रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और घातक तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शामिल हैं।

    फिलहाल तय कार्यक्रम के मुताबिक, IPL 2022 के सीजन के लिए मेगा नीलामी का आयोजन 12 और 13 फरवरी को निर्धारित है। आईपीएल के इतिहास में 5 बार की चैंपियन ‘मुंबई इंडियंस’ चाहेगी कि एक बार फिर वह अपना एक बहुत ही मजबूत टीम बनाए।