andre-russell-run-out-in-a-bizarre-manner-in-bangladesh-premier-league-video-goes-viral

इस मैच के दौरान अजीबोगरीब रन आउट देखने को मिला।

    Loading

    नई दिल्ली, बीते शुक्रवार से बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2022) की शुरुआत हुई है। इस टूर्नामेंट के पहले दिन दो मैच खेले गए। पहले मैच तो अच्छा रहा, लेकिन दूसरे मैच की खूब चर्चा हो रही है। इस मैच के दौरान ऐसा कुछ देखने को मिला, जो शायद कभी किसी ने सोचा भी  नहीं होगा।

    बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League 2022) में शुक्रवार को दूसरा मैच मिनिस्टर ग्रुप ढाका और खुलना टाइगर्स के बीच हुआ। इस मैच के दौरान अजीबोगरीब रन आउट देखने को मिला। जिसका शिकार वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल बने। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आंद्रे रसेल मिनिस्टर ग्रुप ढाका (MGD) की तरफ से खेल रहे हैं। फैंस को इस मैच में आंद्रे रसेल को तूफानी बल्लेबाजी करते हुए देखना था। लेकिन, वह बिना कुछ किये अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हो गए।

    इस मैच में मिनिस्टर ग्रुप ढाका की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। इसके बाद 15वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए आंद्रे रसेल (Andre Russell) मैदान पर उतरे। यह ओवर खुलना टाइगर्स की तरफ से तिसारा परेरा फेंक रहे थे। रसेल ने परेरा के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर जोरदार छक्का जड़ा था। रसेल ने अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन,  परेरा के इस ओवर की आखिरी गेंद पर जो हुआ, उसे देख सभी लोग हैरान रह गए। 

    दरअसल, परेरा की इस गेंद को रसेल ने शॉर्ड थर्डमैन की तरफ खेला। रसेल इस गेंद पर रन नहीं लेना चाहते थे, लेकिन, कप्तान मेहमुदुल्लाह ने उन्हें रन लेने के लिए बुला लिया। रसेल भी दौड़ पड़े। शॉर्ट थर्डमैन पर फील्डिंग कर रहे मेहदी हसन ने स्ट्राइकर्स एंड के स्टम्प्स को निशाना बनाते हुए जोरदार थ्रो किया। लेकिन, गेंद स्ट्राइकर्स एंड के स्टम्प्स से टकराकर सीधे नॉन स्ट्राइकर एंड वाले विकेट से जा टकराई।

    रसेल खुद इस बात को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा कि, गेंद कुछ इस तरह नॉन स्ट्राइकर एंड तक पहुंचेगी। इसलिए वो आराम से क्रीज की तरफ बढ़ रहे थे। लेकिन, तभी गेंद आई और स्ट्राइकर एंड वाले विकेट से जा टकराई। जब तक रसेल बल्ला अंदर लाते, तब तक गेंद ने बेल्स बिखेर दीं। यह देखकर हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि एक गेंद से दो बार विकेट गिर गए और रसेल को रन आउट आउट पवेलियन लौटना पड़ा।