चोटिल हुए जोश हेजलवुड, दुसरे टेस्ट में झाय रिचर्डसन की हुई एंट्री

    एडीलेड: तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) को चोटिल जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की जगह इंग्लैंड (England) के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे दिन-रात्रि टेस्ट मैच के लिये ऑस्ट्रेलिया (Australia) की अंतिम एकादश में शामिल किया गया है।

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिन्स ने मैच की पूर्व संध्या पर अंतिम एकादश घोषित की जिसमें सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को भी शामिल किया गया है जो पसलियों में चोट से परेशान थे। हेजलवुड के चोटिल होने के बाद उनका स्थान लेने के लिये रिचर्डसन और माइकल नेसर के बीच मुकाबला था। नेसर का हालांकि टेस्ट पदार्पण का इंतजार बढ़ गया।

    रिचर्डसन ने अब तक दो टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने दोनों मैच 2019 के शुरू में खेले थे जिनमें उन्होंने छह विकेट लिये थे। उन्होंने शैफील्ड शील्ड में इस सत्र में 13.43 की औसत से 23 विकेट लिये हैं जिससे वह टेस्ट टीम में वापसी करने में सफल रहे। वार्नर को टीम में शामिल करने का मतलब है कि उस्मान ख्वाजा का टेस्ट टीम में वापसी का इंतजार बढ़ गया है। उन्होंने अपना आखिरी मैच 2019 में एशेज श्रृंखला में खेला था। 

    ऑस्ट्रेलिया (अंतिम एकादश): डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीवन स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिन्स (कप्तान), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, झाय रिचर्डसन। (एजेंसी)