asia cup 2022 india-should-have-selected-sanju-samson-in-place-of-kl-rahul-for-asia-cup-2022-danish-kaneria-feels

    Loading

    नयी दिल्ली: इस शनिवार से एशिया कप 2022 (Asia Cup) की शुरुआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट में सबकी की नज़र पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) पर रहने वाली है। विराट कोहली पिछले कई दिनों से कुछ अच्छे फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे हैं।

    वहीं, केएल राहुल (KL Rahul) लंबे समय के बाद ऐसे बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा बन रहे हैं। ऐसे में सभी की नज़रें इन दोनों भारतीय खिलाडियों पर रहने वाली है। वहीं, एशिया कप शुरू होने से पहले पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने राहुल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का मानना है कि, एशिया कप 2022 में केएल राहुल की जगह संजू सैमसन को चुनना सही विकल्प होता। उन्होंने आगे कहा कि, राहुल लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे है। ऐसे में उन्हें अभी आराम देखर टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार होने कला मौका देना चाहिए था। वहीं, एशिया कप में उनकी जगह संजू सैमसन को मौका मिलना चाहिए था, जो इस समय शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

    क्रिकेटनेक्स्ट डॉट कॉम से बात करते हुए दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा, ‘संजू सैमसन को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था और केएल राहुल को कुछ समय दिया जाना चाहिए था ताकि वह ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सकें। केएल राहुल एक बड़ी चोट से आ रहे थे और फिर वह जिम्बाब्वे गए और अब वह इतनी जल्दी एशिया कप टीम में जा रहे हैं। भारत के पास संजू सैमसन भी है जो इतना अच्छा कर रहा है। वह एक शानदार क्रिकेटर है और वह है खूबसूरती से खेल रहा था।’

    उन्होंने आगे कहा ‘सैमसन को भारतीय टीम के लिए खेलने के लगातार अवसर नहीं मिले। वह टीम के अंदर और बाहर थे और अब उन्हें अवसर मिल रहे हैं क्योंकि राहुल द्रविड़ उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं, और उन्हें पता है कि वह क्या प्रतिभा है। ऐसे में संजू सैमसन को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था।’