asia-cup-2022 shoaib-akhtar-on-sachin-tendular-did-not-knew-about-sachin-india-vs-pakistan-asia-cup-2022

    Loading

    नई दिल्ली: इस महीने के आखिरी यानी 27 अगस्त से एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत होने वाली है। वहीं, 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महा मुकाबला होने वाला है। इस मैच को देखने के लिए दोनों देशों के फैंस काफी उत्सुक हैं। इसी दौरान ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर एक मजेदार किस्सा सुनाया है। 

    शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने स्टार स्पोर्ट के एक शो में बताया कि, उन्हें नहीं पता था कि, सचिन तेंदुलकर कौन हैं और उनका रुतबा क्या है। स्टार स्पोर्ट के शो में हर्षा भोगले से बातचीत करते हुए शोएब अख्तर ने बताया कि, ‘सकलैन मुश्तैक ने मुझे बताया कि सचिन तेंदुलकर दुनिया का बहुत बड़ा बल्लेबाज है।’

    शोएब (Shoaib Akhtar) ने बताया कि, ‘मुझे नहीं पता था क्योंकि मैं तो सिर्फ अपनी दुनिया में खोया हुआ था। मैं सामने नहीं देखता था कि कौन-सा बल्लेबाज खड़ा है, हम बस यही कोशिश करते थे कि कितनी तेज बॉल कर सकें। हमारा फोकस यही होता था कि कब बॉल स्विंग हो रही होगी, हम तेज बॉल कब करेंगे।’

    शोएब (Shoaib Akhtar) ने आगे कहा कि, ‘क्योंकि जब तक आप पाकिस्तान को मैच नहीं जिताएंगे, तब तक आप स्टार नहीं बन पाएंगे। इसलिए हमारी कोशिश अपनी टीम को मैच जिताने की होती थी।’ अब सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर के इस इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कामेंट्स कर रहे है। 

    एशिया कप की बात करें तो टी-20 फॉर्मेट का यह टूर्नामेंट यूएई में खेला जाएगा। 27 अगस्त से इस टूर्नामेंट की शुरुआत होगी, जबकि 28 अगस्त को भारतीय समयानुसार 7।30 बजे भारत-पाकिस्तान का मैच खेला जाएगा।