Prithvi Shaw

    Loading

    मुंबई: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर इस हफ्ते की शुरूआत में हुए हमले के सिलसिले में दो और लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले में अब तक गिरफ्तार किये गये लोगों की संख्या शनिवार को बढ़कर चार हो गई। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

    शहर के एक आलीशान होटल में बुधवार तड़के सेल्फी (मोबाइल फोन से तस्वीर खींचने) को लेकर हुए विवाद के बाद शॉ से कथित तौर पर मारपीट की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था।

    सोशल मीडिया ‘इंफ्लुएंसर’ सपना गिल को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया था, जबकि उनके दोस्त शोभित ठाकुर (19) को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि दो और लोगों की गिरफ्तारी के साथ मामले में अब तक गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़ कर चार हो गई है, जबकि चार अन्य अब भी वांछित हैं।

    घटना के सिलसिले में शॉ के दोस्त आशीष यादव की शिकायत पर ओशिवरा पुलिस ने दंगा, हमला करने, उगाही करने के लिए किसी की जान को खतरा पैदा करने, आपराधिक भयादोहन और अन्य आरोपों के तहत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस बीच, गिल के वकील अली कासिफ खान ने कहा कि दो पक्षों के बीच कहा-सुनी और झगड़े को उगाही के फर्जी मामले का रूप दे दिया गया है। (एजेंसी)