Team India and Andrew McDonald

    Loading

    -विनय कुमार

    ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड (Andrew McDonald) ने IND vs AUS T20I Series, 2022 के अंतिम मैच में विस्फोटक बल्लेबाज़ी करने वाले भारतीय बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की खूब तारीफ़ की और अपनी टीम को चेताया कि ICC T20 World Cup, 2022 में यह खिलाड़ी खतरनाक साबित हो सकता है। पिछले रविवार, 25 सितंबर की रात भारतीय बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ 104 रनों की पार्टनरशिप निभाई, जिसमें सूर्यकुमार ने चौके और छक्कों की बरसात करते हुए 69 रनों की आतिशी पारी खेली। इस पारी ने भारत को जीत के लिए 187 रन के लक्ष्य को पाने में बड़ा रोल अदा किया।

    ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड की चेतावनी

    मैकडॉनल्ड ने कहा कि IND vs AUS T20I Series, 2022 में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गैरमौजूदगी से भारतीय टीम के कमजोर नज़र आने की आशा लगी थी, लेकिन भारत को अक्षर पटेल (Axar Patel) के रूप में एक जबरदस्त रिप्लेसमेंट मिला। उन्होंने 3 मैचों में 8 विकेट चटकाए। टीम इंडिया के बल्लेबाजों की बैटिंग स्किल की वजह से ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी अटैक धराशाई हो गया।

    Suryakumar Yadav हैं सबसे खतरनाक बल्लेबाज़

    मैकडॉनल्ड ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ़ करते हुए कहा कि उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया और वे ICC T20 World Cup, 2022 में सबसे खतरनाक साबित होंगे, क्योंकि उन्होंने यह कर दिखाया है कि वे मैच का रुख कैसे पलट सकते हैं।