Australia vs England 4th test match ashes-video-viral-when-ball-smashed-into-the-stumps-but-bails-not-dislodged

इंग्लैंड की टीम 36 रनों के स्कोर पर चार विकेट गंवा चुकी थी।

    नई दिल्ली, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia VS England 4th Test Match ) के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच शुरू है। इस मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के बलजेबाजों की हालत खबर कर दी है। इंग्लैंड की टीम 36 रनों के स्कोर पर चार विकेट गंवा चुकी थी। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स (Ben Stokes) क्रीज पर मौजूद है। बेन स्टॉक की वजह से इंग्लैंड की टीम धीरे धीरे स्कोर बना रही है। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। 

    ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच शुरू एशेज के चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपना सिर पकड़ लिया। दरअसल, इस मैच के 31 वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज कैमरन ग्रीन (Cameron Green) की बॉल पर बेन स्टोक्स बल्लेबाजी कर रहे थे। 

    जब स्टोक्स बल्लेबाजी कर रहे थे तब ग्रीन की बॉल उनके बल्ले और पैर के बीच से निकलकर सीधे विकेट पर जाकर लगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा की बॉल पैड पर लगी। फील्डिंग कर रही टीम ने जोरदार अपील की, अंपायर ने स्टोक्स को आउट  दे दिया। लेकिन बेन स्टोक्स के रिव्यू लिया। रिव्यू लेने के बाद पता चला कि बॉल का पैड से कोई संपर्क नहीं हुआ बल्कि बॉल सीधे स्टंप्स पर जाकर लगी थी। लेकिन बेल्स नहीं गिरे।

    रिव्यू वीडियो देखकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अपने सिर पकड़ लिए। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि, यह कैसे हो सकता है। वहीं, बेन स्टोक्स को भी ये देखकर हंसी आ गई। बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड को 416 रनों का लक्ष्य दिया है।एशेज सीरीज की बात करें तो इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 3-0 से आगे है। अभी तक खेले गए तीनों मैचों में मेजबान ने जीत हासिल की है।