Babar Azam Viral Video

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अक्सर सुर्ख़ियों में रहते है। इस बीच, पाकिस्तान में चल रहे पीएसएल (PSL) मैच के दौरान फैंस के एक समूह ने ट्रोल किया। इस दौरान फैंस ने उन्हें ‘जिम्बाबर’ कहकर चिढ़ाया, जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी अपना आपा खो बैठे और उन पर पानी की बोतल फेंकने की धमकी दी। हालांकि, बाबर को एक पल के लिए गुस्से में देखा गया लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया। पाकिस्तानी खिलाड़ी के इस रिएक्शन पर फैंस हैरानी जताई है।

गुस्से में दिखे बाबर आजम 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम को पीएसएल (PSL) में पेशावर जाल्मी के तरफ से खेलते हैं। मैच के दौरान वे तकनीकी कर्मचारियों के साथ मैदान के किनारे बैठे थे। इसी दौरान उनके पीछे बैठे फैंस ने ‘जिम्बाबर’ के नारे लगाए। तभी कुछ फैंस ने इस पर बाबर आजम भड़क गए और उन्होंने फैंस पर पानी की बोतल फेंकने की धमकी दी। इसका एक विडिओ भी वायरल हो रहा है। इस विडियो में बाबर ने गुस्से में बोतल उठाई और फैंस की तरफ फेंकने का इशारा किया। हालांकि बाबर ने उनकी तरफ बोतल नहीं फेंकी। बाबर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

 ‘जिम्बाबर’ क्यों बोले फैंस?

उल्लेखनीय है कि बाबर आजम 2015 में अपने पदार्पण के दौरान से पाकिस्तान के लिए एक शानदार बल्लेबाज रहे हैं। उन्हें भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के उत्तराधिकारी के रूप में भी देखा जा रहा था। हालांकि, बीते 2-3 साल उनके करियर के लिए काफी खराब साबित हुए। वहीं बाबर को इस दौरान संघर्ष करते देखा जा रहा है। ऐसे में उनके फैंस को लग रहा है कि बाबर को खराब फॉर्म से बाहर निकालने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेलने की जरूरत है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 मैच खेले हैं। इस दौरान 57.75 की औसत से 693 रन बनाए हैं। इसी से फैंस ने जिम्बाबर के नारे लगाए।