Asia Cup 2023 Babar Azam statement on SL vs PAK match

Loading

नई दिल्ली: इस साल अक्टूबर-नवंबर में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC Men’s World Cup 2023) होने वाला है। इस बार यह टूर्नामेंट भारत (India) में होने वाला है। वहीं, अब इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बाबर आज़म ने कहा कि, हमने विश्व कप की तैयारी शुरू कर दी है और पूरा फोकस टूर्नामेंट पर है। मालूम हो कि, पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पेशावर जाल्मी की तरफ से खेल रहे हैं।

वहीं, पीएसएल (PSL 2023) के दौरान जियो न्यूज को दिए इंटरव्यू में बाबर आजम (Babar Azam) ने इस साल होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, ”हमारा फोकस वर्ल्ड कप पर है, क्योंकि जाहिर सी बात है कि बहुत बड़ा इवेंट है और आपका सपना होता है कि आप वर्ल्ड कप के लिए अच्छी तैयारी करें, फोकस से खेलें और आप ये सोच बना लें कि ये वर्ल्ड कप हमें उठाना है। इसके लिए हम तैयारियों में लगे हुए हैं।”

इस दौरान बाबर आज़म (Babar Azam) ने अपनी टीम की गलतियों पर भी राय दी है। उन्होंने कहा कि,”परफॉर्मेंस ऊपर नीचे होती रहती है। हर दिन कोशिश होती है कि अच्छा करें। ये एक टीम गेम है। आप सिर्फ दो प्लेयर पर नहीं टिके रह सकते। पूरी टीम कोशिश कर रही होती है। मुख्य चीज ये होती है कि आपके पास मैच विनर होने चाहिए। ऊपर वाले का शुक्र है कि हमारी टीम में ऐसे लोग हैं। कोशिश करेंगे कि अपनी गलतियों से सीखें।”

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से कई लोग बाबर आज़म (Babar Azam) की आलोचना कर रहे है। इसपर अपनी राय  देते हुए पाकिस्तानी कप्तान ने कहा,  ”ये चीजें चलती रहती हैं। किसी भी स्टेज पर ये नहीं होगा कि हर कोई आपके लिए अच्छा ही बोले, लेकिन मैं जितना चीजों को सकारात्मक तौर पर लेता हूं, मेरे लिए चीजें उतनी अच्छी रहती हैं। मैं जल्दी कमेंट पास नहीं करता हूं। ये ठीक भी नहीं है। हर किसी की अपनी राय होती है।”