ICC WTC 2023 के Final मुकाबले से पहले भारतीय टीम को धक्का, यह घातक गेंदबाज इस वजह से नहीं खेल पाएगा मैच !

Loading

-विनय कुमार

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC WTC Final 2023)  के फाइनल से ठीक पहले भारतीय टीम को धक्का लगता सा लग रहा है। एक बेहतरीन बोलर के इंजर्ड होने की खबर है।

गौरतलब है कि ICC WTC Final Match, 2023 के लिए बनाई गई टीम में जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) का नाम शामिल है। लेकिन, ताज़ा खबर ये है कि वे इंजर्ड हो गए हैं। IPL की तरफ से शेयर किए गए एक पोस्ट में इस बात की तस्वीर नज़र आती है कि LSG के प्रैक्टिस सैशन के दौरान वे गेंदबाज़ी कर रहे थे और उसी दौरान वे नेट्स में गिर गए। बताया जा रहा है कि उन्हें गहरी चोट लगी है। हालांकि, यह अब जांच का विषय है। यदि, इंजरी गंभीर हुई, तो WTC Final के मद्देनजर यह भारतीय टीम के लिए एक तगड़ा झटका है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम के एक और खतरनाक तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी इंजरी की वजह से बाहर ही हैं।

ICC WTC फाइनल के लिए Team India में शामिल खिलाड़ियों के नाम-

यदि जयदेव उनादकट की इंजरी गंभीर हुई, तो आईपीएल के ताज़ा सीज़न में LSG के लिए भी बड़ा झटका होगा। यह इसलिए और करारा झटका होगा, क्योंकि बीते सोमवार, 1 मई को खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम  लखनऊ सुपर जायंट्स मैच के दौरान के LSG कप्तान के एल राहुल फील्डिंग करते हुए इंजर्ड हो गए। और, टीम की कप्तानी क्रुणाल पांड्या ने संभाला था। यदि, केएल राहुल की इंजरी गंभीर पाई गई, तो LSG के लिए डबल झटका होगा।