आईपीएल शुरू होने से पहले CSK को लगा तगड़ा झटका, ये धुरंधर खिलाड़ी हुआ चोटिल

    Loading

    दुबई: IPL 2021 का दूसरा फेज शुरू होने में महज़ चंद दिन ही बचे हैं, इसी बीच CSK के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। CSK का धुरंधर और शानदार बल्लेबाज चोटिल हो गया है। यह बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) है, जो टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। बता दें कि आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे लेग की शुरुआत 19 सितंबर से UAE में होने वाला है, जिसका पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के बीच खेला जाएगा। 

    घायल हुए दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर फाफ डु प्लेसिस, बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ कैरेबियन प्रीमियर लीग के मुकाबले से पहले ग्रोइन में उन्हें चोट लग गई थी। हालांकि, फ़िलहाल यह साफ़ नहीं हुआ है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। फाफ डु प्लेसिस कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट लूसिया किंग्स के कप्तान हैं। उनकी गैरमौजूदगी में सेंट लूसिया किंग्स के लिए आखिरी मुकाबले में आंद्रे फ्लैचर ने कप्तानी की थी।

    फाफ डु प्लेसिस ने आईपीएल के पहले हाफ अप्रैल-मई में शानदार प्रदर्शन किया था। उनके बल्ले से काफी रन भी निकले थे। चेन्नई के लिए इस सीजन में उन्होंने अब तक सात मैच खेले हैं, जिसमें फाफ ने 64 की औसत और 145।45 की स्ट्राइक रेट से 320 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्धशतक भी शामिल हैं।