nz-vs-ban-kane-williamson-ruled-out-of-odi-series-due-to-left-elbow-injury
File Photo

    Loading

    अबुधाबी: न्यूजीलैंड (New Zealand) के मुख्य कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने खुलासा किया है कि कोहनी की चोट के कारण कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) के कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं। न्यूजीलैंड को बुधवार को अभ्यास मैच में इंग्लैंड ने 13 रन से हराया। विलियमसन मैच में फील्डिंग करते दिखे लेकिन एहतियात के तौर पर बल्लेबाजी नहीं की।   

    स्टीड ने कहा कि पहले अभ्यास मैच के बाद विलियमसन की कोहनी की चोट बढ गई है। विलियमसन ने उस मैच में 30 गेंद में 37 रन बनाये थे लेकिन न्यूजीलैंड को तीन विकेट से पराजय झेलनी पड़ी। विलियमसन के कुछ मैचों में बाहर रहने की संभावना के बारे में पूछने पर स्टीड ने ‘स्टफ डॉट को डॉट एनजेड’ से कहा,‘‘इसकी संभावना है ।हमें हालांकि उम्मीद है कि सही आराम मिलने और संतुलन बनने पर वह खेल सकेगा।”  

    न्यूजीलैंड को मंगलवार को पाकिस्तान से खेलना है लेकिन बाकी चार सुपर 12 मैच सात दिन के भीतर खेलने होंगे जिसमें आराम की संभावना कम है। स्टीड ने कहा,‘‘केन गेंद को पीटने वाले बल्लेबाजों में से है और वह तैयारी भी ऐसे ही करता है लेकिन कई बार इससे नुकसान हो जाता है। हम सही संतुलन कायम करने की कोशिश में है और परेशानी को बढाना नहीं चाहते।” (एजेंसी)