Big statement of CSK all-rounder Deepak Chahar regarding MS Dhoni in IPL, know what Dhoni will do now

Loading

लीग क्रिकेट के महाकुंभ का आरंभ इसी महीने की 31 तारीख़ से होने जा रहा है। आईपीएल की दूसरी सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Captain) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि बतौर खिलाड़ी यह IPL में उनका अंतिम सीज़न होगा। लेकिन, उनके साथी खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने इस मामले पर बयान दिया है। 

CSK के ऑल राउंडर दीपक चाहर ने अपने कप्तान की आईपीएल में आगे प्लान को लेकर कहा कि धोनी आगे खेलेंगे या नहीं, ये सिर्फ माही ही जानते हैं। दीपक चाहर ने News India Sports से अपनी खास बातचीत में कहा।

उन्होंने कहा, “किसी ने नहीं कहा कि यह उनका आखिरी साल (IPL में) होगा। कम से कम, उन्होंने तो ऐसा नहीं कहा है। उम्मीद है कि वे और खेलेंगे। हम ऐसी कोई बात नहीं जानते, हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सकें, खेलें ।”

दीपक ने आगे कहा, “वे जानते हैं कि कब रिटायरमेंट लेना है। हमने यह तब देखा, जब उन्होंने टेस्ट  क्रिकेट और इंटरनेशनल क्रिकेट में किया था। उनके फैसले के बारे में कोई और नहीं जानता। मैं बस यह उम्मीद कर सकता हूं कि वे (MS Dhoni) आगे भी खेलना जारी रखेंगे। उनके नेतृत्व में खेलना सौभाग्य की बात है। उनके साथ खेलना एक सपना के सच होने जैसा रहा है। वे अभी शानदार टच में लग रहे हैं, आप जब उन्हें खेलते हुए देखेंगे, तो आपको लगेगा कि वे और भी खेल सकते हैं।”

-विनय कुमार