बॉयफ्रेंड के. एल राहुल से शादी की चर्चा पर अथिया शेट्टी भड़की, पोस्ट जारी कर बोलीं- ‘मुझे भी इनवाइट करना…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। पिछले काफी समय से अदाकारा क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही है। यह दोनों अक्सर अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में बने हुए रहते हैं। और तो और लेटेस्ट खबर के अनुसार, एल राहुल और अथिया शेट्टी  तीन महीने के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इन तमाम चर्चाओं पर अब अथिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    अथिया ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट अपलोड की है। इसमें अभिनेत्री ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि तीन महीने बाद होने वाले इस शादी समारोह में मुझे भी इनवाइट किया जाएगा।’ देखें पोस्ट- 

    बता दें, अथिया और के. एल राहुल की शादी पर अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने भी रिएक्शन दिया था। एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा, ‘अभी तक वेडिंग प्लानिंग नहीं की गई है। अथिया ने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो, अथिया ने साल 2015 में एक्शन फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अदाकारा ने ‘मुबारकां’, ‘नवाबजादे’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।