Why was David Warner the first choice of Delhi Capitals for captaincy, know the record of this Australian player

Loading

नयी दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नौ रन की हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम ने बीच के ओवर में लगातार विकेट गंवाने के कारण अपनी गंवा दी। सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को यहां छह विकेट पर 197 रन बनाने के बाद दिल्ली की पारी को छह विकेट पर 188 रन पर रोक दिया।

वार्नर ने मैच के बाद प्रसारकों से कहा, “यह अच्छी पिच है और नौ रन से हार को पचना मुश्किल है। हम लक्ष्य से थोड़ा दूर रह गये। हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन मिशेल मार्श ने कमाल की गेंदबाजी की।”

वार्नर ने कहा, “जब आपके दो बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करते है तो उस लय बो बनाये रखना जरूरी होता है। यह भी जरूरी होता है कि उसमें से कोई एक आखिर तक पारी को ले जाये। अगर हम ऐसा करते तो मैच हमारी मुठ्ठी में होता।”

उन्होंने कहा, “जब आप बीच के ओवरों में लगातार विकेट गंवाते है और साझेदारी नहीं कर पाते है तो चीजें मुश्किल हो जाती है।” उन्होंने शानदार लय में चल रहे अक्षर पटेल को सातवें क्रम पर भेजने के फैसले का बचाव करते हुए कहा, “वह अच्छे लय में है। लेकिन हमारे लिए यह एक अच्छी शुरुआत के बारे में है और वह आखिरी ओवरों में अच्छा कर रहे है।” (एजेंसी)