chennai-super-kings-share-reunion-video-of-ms-dhoni-and-ravindra-jadeja-at-csk-camp-ahead-of-ipl-2023

Loading

मुंबई: आईपीएल के 16वें (IPL 16) सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जाने वाला है। इस मैच के लिए दोनों टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को देखकर कई लोगों के मन में सवाल उठ गए है। 

दरअसल, सीएसके (CSK) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख कुछ फैंस खुश नज़र आ रहे है। तो कुछ लोगों के मन में सवाल उठ गए है। मालूम हो कि, पिछले साल इन दोनों खिलाड़ियों के बीच टकराव हुई थी। 

पिछले साल सीएसके (CSK) की कप्तान रविंद्र जडेजा को सौंपी गई थी। लेकिन, टीम के ख़राब प्रदर्शन के कारण उन्होंने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ दी। जिस वजह से धोनी को एक बार फिर टीम की कमान संभालनी पड़ी थी। इस सीजन के बाद खबरें आ रही थी कि, इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अब सीएसके की तरफ से शेयर किये गए इस वीडियो में धोनी और जडेजा हंसते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, पिछले सीजन हुए विवाद के बाद यह दोनों खिलाड़ी पहली बार एक-दूसरे से मिले। 

हाल ही में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “मैंने माही भाई को यह बताया कि मेरी क्रिकेट यात्रा जामनगर में मेरे कोच महेंद्र सिंह चौहान और सीएसके में मेरे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच रही है। मेरी क्रिकेट यात्रा वास्तव में इन दोनों महेंद्र के बीच रही है।”