county-cricket shubman-gill-smashed-six-on-pakistani-bowler-faheem-ashraf-bouncer-watch-video-county-cricket

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय इंग्लैंड (England) में काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में धूम मचा रहा है। काउंटी क्रिकेट में ग्लैमॉर्गन की तरफ से खेलते हुए शुभमन गिल ने शानदार पारी खेली। ससेक्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में शुभमन गिल ने ऐसे शॉट्स लगाए जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। लेकिन, इस मैच के दौरान गिल ने पाकिस्तानी गेंदबाज फहीम अशरफ की गेंद पर ऐसा शॉट खेला जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

    सोमवार को ग्लैमॉर्गन और ससेक्स के बीच खेले गए मैच के पहले दिन शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 91 रन बनाए। वह पहला दिन का खत्म होने तक वह नाबाद रहे। अपनी तूफानी पारी के दौरान गिल ने 11 चौके और 2 छक्के लगाए। इन दो छक्कों में एक सिक्स उन्होंने पाकिस्तानी स्विंग गेंदबाज और ऑलराउंडर फहीम अशरफ की गेंद पर लगाया। अब शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    शुभमन गिल (Shubman Gill) मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। वह जैसे ही मैदान पर आए वैसे ही पाकिस्तानी तेज गेंदबाज फहीम अशरफ ने गिल को आउट करने का प्लान बना लिया। फहीम ने बाउंसर फेंक शुभमन को डराने की कोशिश की। लेकिन, गिल उनके जाल में नहीं फंसे। 

    गिल ने फहीम की बाउंसर को लेट कट किया और गेंद छह रनों के लिए  बाउंड्री  के बाहर चली गई। अब शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो कि,  शुभमन गिल पहली बार काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। शुभमन गिल ने पहले ही मैच में अर्धशतक जमाया। गिल ने काउंटी चैंपियनशिप में अबतक चार पारियों में 216 रन बनाए हैं। साथ ही उनका स्ट्राइक रेट भी 70 से ऊपर का है।