इस गेंदबाज की गेंद से टुटा क्रिस गेल का बल्ला, ‘यूनिवर्स बॉस’ भी रहे गए शॉक- Video

    सीपीएल (CPL 2021) में 14 सितंबर को गुयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors) और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीमों के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया।  जहां पैट्रियोट्स ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर CPL के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। जिसके बाद अब टीम का खिताबी मुकाबला सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) के साथ होगा। पैट्रियोट्स की जीत में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अहम भूमिका निभाई। 

    इस मैच में गेल ने 27 गेंदों में 3 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 42 रन ठोके। गेल की धमाकेदार पारी के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल सेंट किट्स की पारी के चौथे ओवर में गेल स्ट्राइक पर थे और सामने गुयाना अमेजन वॉरियर्स के गेंदबाज ओडेन स्मिथ (Odean Smith) थे। स्मिथ ने गेल को ऑफ स्टंप के बाहर जाती हुई शार्ट गेंद फेंकी, जिसपर ‘यूनिवर्स बॉस’ तगड़ा शॉट मारने की कोशिश में उन्होंने अपना बल्ला इतनी तेज़ी से घुमाया कि बल्ला ही टूट गया।

    इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि गेल का बल्ला हैंडल के पास से टूट गया। बल्ले का दूसरा हिस्सा गेल से दूर जाकर गिरा। क्रिस गेल भी कुछ समय के लिए हैरान रह गए। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को CPL T20 द्वारा शेयर किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।