csk-did-a-special-post-about-jaddu-amidst-rumors-of-altercation-with-ravindra-jadeja-here-you-see

    Loading

    नयी दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) से रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच तकरार होने की खबर आ रही थी। इस दौरान खबर आई थी कि, जडेजा सीएसके (CSK) का साथ छोड़ सकते हैं। वहीं, रविंद्र जडेजा एशिया कप (Asia Cup 2022) में चोटिल हो गए। जिस वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर जाना पड़ा। जडेजा के चोटिल होने के बाद अब सीएसके न एक खास पोस्ट किया है। 

    रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) एशिया कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा के लिए खास पोस्ट करते हुए लिखा ‘शीघ्र स्वास्थ्य हो जाओ जड्डू! पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटना’

    बता दें कि, आईपीएल 2022 में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सीएसके की कप्तानी सौंपी गई थी। लेकिन, सीजन के बीच जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और फिर से टीम की कमान धोनी ने संभाली। आईपीएल में सीएसके शुरुआत मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जडेजा का भी अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था। वहीं, कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा आखिरी के 4 मैच में नज़र नहीं आए थे। 

    एशिया कप 2022 में जडेजा (Ravindra Jadeja) के प्रदर्शन की बात करें तो, पाकिस्तान के खिलाफ जडेजा ने 35 रनों की तूफानी पारी खेल भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।