CSK got a big blow before the important match, bowling-coach-dwayne-bravo left the team

Loading

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के प्लेऑफ में जगह बनाने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को बड़ा झटका लगा है। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की घर वापसी हो गई है। वह अब चेन्नई का साथ छोड़ नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले है। 

एमएस धोनी की टीम 15 अंको के साथ आईपीएल के पॉइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर है। वहीं, सीएसके का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) से होने वाला है। इस मैच से पहले ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई का साथ छोड़ घर वापसी करने का फैसला किया। 

दरअसल, कैरेबियन प्रीमियर लीग 2023 के सीजन से पहले ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने चेन्नई के बॉलिंग कोच ब्रावो को अपनी टीम में शामिल किया है।  इससे पहले ब्रावो सेंट किट्स एंड नेविस के लिए 2 सीजन खेले थे।लेकिन, वह अब अपनी पुरानी टीम में से जुड़ गए हैं।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trinbago Knight Riders (@tkriders)

ब्रावो का इंतजार हुआ खत्म

अपनी पुरानी टीम में लौटने पर ब्रावो ने कहा कि, ‘इंतजार खत्म हो गया है। घर तो घर होता है। ट्रिनबागो में वापस आने पर काफी खुशी है।’ चेन्नई के गेंदबाजी कोच ने कहा कि, ‘नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर अक्सर उन्हें कहते थे कि उनके लिए वापसी के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।’ 

संन्यास के बाद बने कोच

आईपीएल की बात करें तो,  ड्वेन ब्रावो साल 2011 से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हुए है। हालांकि, पिछले साल उन्होंने आईपीएल से संन्यास ले लिया था। इसके बाद टीम ने उन्हें गेंदबाजी कोच के तौर पर अपने साथ जोड़ लिया है।