david-warner-played-gully-cricket-in-the-streets-of-mumbai-seeing-the-happiness-of-the-fans-reached-the-seventh-heaven-video-ind-vs-aus-odi-series

Loading

मुंबई: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia ODI Series) के बीच 17 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज का पहला मैच मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। इस सीरीज के लिए दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन, इस मैच से पहले एक खिलाड़ी मुंबई की सड़कों पर गली क्रिकेट खेलता हुआ दिखाई दिया। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

मुंबई की सड़कों पर क्रिकेट खेलने वाला खिलाड़ी कोई भारतीय नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) हैं। हाल ही में डेविड वार्नर (David Warner) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मुंबई की सड़कों पर बच्चों के संग क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में देख सकते है कि, बच्चे भी डेविड वार्नर के मस्ती कर रहे हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। 

मालूम हो कि, डेविड वार्नर (David Warner) को भारत से काफी लगाव है। वह अक्सर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों के डायलॉग और गानों पर रील्स बनाते है। उनकी बनाई गई रील्स लोगों को काफी पसंद आती है।