शाही अंदाज़ में हुई दीपक चाहर की शादी, रथ पर सवार होकर जया को बनाया अपना जीवनसाथी- देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar Wedding) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने आगे में 1 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से शादी रचा ली है। उनकी शादी के चर्चे अब पूरे सोशल मीडिया (Social Media) पर जोरों शोरों से हो रहे हैं। वहीं शादी के भी कई वीडियो और फोटोज वायरल (Deepak Chahar Wedding Video) हो रहे हैं। 

    खुद दीपक चाहर ने भी सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में दीपक और चाहर बेहद प्यारे नज़र आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कान है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

    दीपक और जया की शादी आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में हुई। दीपक पूरी तरह बैंड बाजा बारात लेकर अपनी दुल्हनियां के द्वार पहुंचे। इस दौरान वह रथ में सवार नज़र आए। उनका लूका काफी शानदार था और दीपक काफी अच्छे भी दिख रहे थे। 

    दीपक जब दुल्हन के द्वार पहुंचे तो उनका ज़ोरदार स्वागत भी हुआ। साथ ही वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि, जब जया स्टेज पर आ रही थीं, तब दीपक ने अपनी दुल्हन के लिए हाथ भी आगे बढ़ाया। जया भी दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, जया और 29 साल के दीपक ने एक दूर को वरमाला पहनाई और फिर एक दूर का हाथ थाम लिया। इस दौरान उन पर फूलों की बरसात भी हुई और आतिशबाजियां भी हुईं। दीपक की शादी समारोह में बेहद खास 200 से 250 मेहमानों को ही बुलाया गया था। 

    बता दें कि, शादी के वीडियो से पहले दीपक और जया के मेहंदी और संगीत का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में कपल शानदार डांस करते हुए दिखाई दिए थे। शादी और शादी के बाकी रस्मों में दीपक और उनकी दुल्हन काफी खूबसूरत और शानदार लुक में दिखाई दिए। 

    ज्ञात हो कि, इस साल आईपीएल के मेगा ऑक्शन में दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में ख़रीदा था। हालांकि, वह चोट की वजह से पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए थे। दीपक को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी। वहीं दीपक ने पिछले साल के आईपीएल में अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में सबके साथ शादी के लिए प्रपोज़ किया था।