delhi-capitals-director-sourav-ganguly-told-that-rishabh-pant-will-not-be-able-to-play-in-ipl-2023

    Loading

    नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) का 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट हुआ था। वह दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। इसी दौरान उनका भयानक एक्सीडेंट हो गया था। एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का इलाज देहरादून में चल रहा था। लेकिन, बीसीसीआई (BCCI) ने उन्‍हें बेहतर देखरेख के लिए मुंबई (Mumbai) शिफ्ट कर दिया। 

    6 जनवरी को ऋषभ पंत के दाएं पैर के लिगामेंट का सफल ऑपरेशन हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि, ऋषभ पंत अगले 6 महीनों तक मैदान पर वापसी नहीं कर पाएंगे। ऐसे में उनका आईपीएल खेलना भी मुश्किल लग रहा है। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के क्रिकेट डायरेक्टर और पूर्व बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

    सौरव गांगुली (Saurav Ganguli) ने बताया कि ऋषभ पंत आईपीएल 2023 (IPL 2023) में नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ऋषभ पंत की चोट से दिल्ली कैपिटल्स को फर्क पड़ेगा। यह एक हादसा था। वह केवल 23 साल का है और उसके पास काफी समय है। 

    वहीं, ऋषभ की गैरहाजिरी में दिल्ली का कप्तान कौन होगा, इस सवाल का जवाब देते हुए गांगुली ने कहा कि, इस पर अभी तक कोई  फैसला नहीं हुआ है। जब डेविड वॉर्नर (David Warner) का नाम लिया गया तो गांगुली ने कहा, अभी कुछ तय नहीं है। जल्द ही इस बारे में घोषणा होगी। उन्होंने कहा कि, मैं दिल्ली कैपिटल्स से कनेक्शन में हूं। यह अच्छा आईपीएल होगा और हम बेहतर करेंगे।