social Media
social Media

    Loading

    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच (Aus vs Eng Ashes Cricket Series 2021-2022) खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला एडिलेड ओवल के मैदान (Adelaide Oval AUS vs ENG 2021) में जारी है।  इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया का दबदबा देखने को मिल रहा है। अब मैच का आखिरी दिन बचा है और इंग्लैंड के सामने 386 रनों का पहाड़-सा लक्ष्य बाकी है। इसी बिच मैच के चौथे दिन कुछ ऐसा हुआ कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।  इंग्लैंड के कप्तान जो रूट जब बैटिंग कर रहे थे, तब उनके प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगी। जिसके बाद उन्हें बैटिंग करने में काफी दिक्कत आई। 

    बता दें कि, दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम मुश्किल में थी और जो रूट बैटिंग करने आए। दिन का खेल खत्म होने से पहले जो रूट जब बैटिंग कर रहे थे , इसी बीच तेज़ी से आई बॉल उनके प्राइवेट पार्ट पर लगी। जिसके बाद उनका खेलना मुश्किल हो गया। वह वह दर्द से कराहने लगे और ग्राउंड पर ही लेट गए। 

    लेकिन कुछ देर बाद वह खेलने के लिए खड़े हो पाए। इस दौरान जो रूट  साथ एक और फनी चीज़ हुई, खेलते समय जब वह अपना गार्ड एडजस्ट कर रहे थे, तभी स्पाइडरकैम उनके पास आ रहा था।  उसी वक्त जो रूट ने कैमरे को दूर जाने के लिए कहा और फिर गार्ड एडजस्ट किया। 

    जो रूट को प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगने के बाद वह लंबे वक्त तक क्रीज़ पर नहीं टिक पाए। उन्हें लगातार दर्द हो रहा था और वह ढंग से दौड़ भी नहीं पा रहे थे। जब जो रूट रन लेने के लिए दौड़े तो उन्हें काफी तकलीफ हुई और वो टेढ़े-मेढ़े ढंग से दौड़ने लगे। टेढ़े मेढ़े ढंग से दौड़ते देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे रिकी पोंटिंग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

    उल्लेखनीय है कि, इंग्लैंड मैच को गंवाने के करीब ही है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर 82/4 हो गया है। उन्हें आखिरी दिन मैच जीतने के लिए 386 रनों की जरूरत है, जबकि ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 6 विकेट चाहिए। अब देखना दिलचस्प होगा की मैच किस तरफ अपना रुख मोड़ती है।