Alice Perry has broken the car window in RCB vs UPW Match WPL 2024
एलिस पैरी (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: बीते सोमवार को महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) में आरसीबी और यूपी वॉरियर्स (RCB vs UPW) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में आरसीबी ने यूपी वॉरियर्स को 23 रन से हराया। इस मैच में आरसीबी टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पैरी  (Ellyse Perry) ने कांच तोड़ छक्का मारा था। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) रहा है। 

दरअसल, एलिस ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने अपनी पारी में मिडविकेट की तरफ एक ऐसा लंबा छक्का जड़ा, जिसने बॉ ग्राइंड में बाउंड्रीरोप के बाहर खड़ी कार के शीशे को तोड़ दिया। कार का शीशा तोड़ने के बाद एलिस पैरी खुद भी घबरा गई और मैच के बाद उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एलिस पैरी (Ellyse Perry) के छक्के से जैसे ही कार का शीशा टुटा उन्हें बहुत पछतावा हुआ। मैच के बाद मजाकिए अंदाज में कहा कि उनके पास तो कोई इंश्योरेंस भी नहीं हैं, जो मैं इसे कवर कर सकूं। वह आगे कहती हैं कि इसलिए उन्हें जैसे ही कार का शीशा टूटते हुए देखा तो वह घबरा गई थी।

जानकारी के लिए बता दें कि पैरी ने स्मृति मंधाना के साथ मिलकर 80 रन की साझेदारी की और आरसीबी की जीत में अहम योगदान दिया। आरसीबी स्टार ने मैच के बाद सबसे पहले बेंगलुरु में मैच देखने पहुंचे दर्शकों का धन्यवाद किया। पैरी ने कहा कि ”मेरा पहला रोल था कि मैं मंधाना को सपोर्ट करूं, जिसके बाद मैं खुश थी की मैंने पारी के मिडिल में कुछ शानदार शॉट लगाए। देखिए, यहां खेले गए सभी खेल अद्भुत रहे हैं। यह बहुत अच्छा है कि काफी भारी संख्या में दर्शक हमें सपोर्ट करने आए। इस तरह का समर्थन पाना बहुत अच्छी बात है और हम बहुत भाग्यशाली हैं।”