EHSAN-MANI

    Loading

    कराची. अनुभवी प्रशासक एहसान मनी (Ehsaan Mani) का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष के रूप में तीन साल के एक और कार्यकाल के लिए पद पर बना रहना लगभग तय है। मनी ने बयान जारी करके पाकिस्तान सुपर लीग सहित अगले साल की अपनी योजनाओं के बारे में बताया है जिससे पुष्टि होती है कि उनका कार्यकाल बढ़ाया जा रहा है।

    इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि मनी एक और कार्यकाल के लिए पद पर बने रहना चाहते हैं या नहीं और पीसीबी के मुख्य संरक्षक प्रधानमंत्री इमरान खान उनके कार्यकाल में विस्तार करते हैं या नहीं। इमरान ने 2018 में अपनी पार्टी के आम चुनाव जीतने के बाद अगस्त में मनी को पीसीबी अध्यक्ष बनाया था। सूत्रों के अनुसार मनी इस्लामाबाद में हाल में इमरान के साथ बैठक के दौरान एक और कार्यकाल के लिए पद पर बने रहने को राजी हो गए।

    सूत्र ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने मनी को अच्छा काम जारी रखने और उन सभी योजनाओं को पूरा करने को कहा है जिन्हें उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार के लिए शुरू किया था।” मनी के पद पर बने रहने का मतलब है कि सीईओ वसीम खान भी एक और कार्यकाल के लिए पद पर बने रहेंगे। वसीम का मौजूदा कार्यकाल फरवरी 2022 में खत्म हो रहा है। मनी ने बयान में कहा था कि पाकिस्तान 2021-22 सत्र में शीर्ष टीमों की मेजबानी करेगा जिसमें आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज शामिल हैं।