SREESANT-HARBHAJAN

    नयी दिल्ली.  वैसे तो अब एस श्रीसंत (S Sreesanth) भारतीय क्रिकेट के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिनका नाम फिक्सिंग जैसे बड़े कांड में आ चुका है।  बता दें कि श्रीसंत को इंडियन प्रीमियर लीग-2013 (IPL-2013) में फिक्सिंग का दोषी पाया गया था।  हालाँकि उन्होंने सजा पूरी कर ली है और वह अब घरेलू क्रिकेट के जरिए टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने में जुटे हैं।  वैसे 38 साल के श्रीसंत भारतीय टीम के लिए एक बार फिर से खेलना तो चाहते हैं लेकिन अब उनकी यह राह बेहद ही मुश्किल है। 

    वहीं श्रीसंत को हाल के कुछ दिनों से  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा गया है।  अब वह अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी अनेकों तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।  इस क्रम में अब अब उन्होंने अपने पुराने साथी और दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।  श्रीसंत ने जैसे ही हरभजन के साथ फोटो शेयर की फैन्स के कमेंट भी तुरंत आने शुरू हो गए।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36)

    इसके साथ ही क्रिकेट फैन्स को IPL 2008 का थप्पड़ कांड याद आ गया।  जहाँ एक फैन ने लिखा कि, IPL के पुराने दिनों की याद आ गयी।  वहीं, दुसरे ने लिखा, “आपको वो थप्पड़ याद है ना। ” गौरतलब है कि IPL2008 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज एस।  श्रीसंत को एक तेज थप्पड़ जड़ दिया था।  इसके बाद श्रीसंत को रोते हुए भी देखा गया था। 

    पता हो कि ये मामला IPL के इतिहास में सबसे बड़े विवादों में से एक एक माना जाता है।  इस घटना के बाद इन दोनों बेहतरीन गेंदबाजों के बीच दूरियां बढ़ गई थी, लेकिन अब श्रीसंत द्वारा डाली गयी नई तस्वीर को देखकर तो यही लगता है कि दोनों फिर से एक अच्छे दोस्त बन चुके हैं।  खैर ये तो उन दोनों को ही ज्यादा बेहतरीन पता होगा।