Image: Sachin Tendulkar/Twitter
Image: Sachin Tendulkar/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: 25 दिसंबर यानी आज के दिन पूरे विश्व में क्रिसमस (Christmas 2021) का त्योहार मनाया जाता है। यह खुशियां और उपहार बांटने का त्योहार माना जाता है। सभी लोग इस दिन एक दूसरे को बधाइयां देते हैं। खासकर सोशल मीडिया (Social Media) पर इसका सबसे ज़्यादा सेलिब्रेशन देखने मिलता है, जहां लोग एक दूसरे को मेसेज, ट्विटर या पोस्ट शेयर कर बधाई देते हैं। 

    हालांकि कोरोना (Coronavirus) की वजह से इस साल त्योहारों मानाने का अंदाज़ भी बदल गया है। ऐसे में क्रिकेट के भगवान और भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी अपने फैंस को ट्वीट कर क्रिसमस की ढेर सारी बधाई दी है। 

    सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल से पिछले कुछ सालों की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। सचिन स्वरा शेयर की गई एक तस्वीर साल 2018 की है, जिसमें वह खुद सैंटा क्लॉज बने हुए नजर आ रहे हैं और एक बच्ची के साथ क्रिकेट बैट से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी दूसरी तस्वीर साल 2019 की है जिसमें वह एक सैंटा क्लॉज के स्टेचू और क्रिसमस ट्री के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं। 

    सचिन ने यह ट्वीट शेयर कर लिखा, ‘अलग-अलग साल, लेकिन वही एहसास! सभी को क्रिसमस की बधाई।’ सचिन का यह ट्वीट उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस कमेंट कर उन्हें भी क्रिसमस की बधाइयां दे रहे हैं। साथ ही सचिन के क्रिसमस मनाने के अंदाज़ की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।