former Pakistani cricketer shahid-afridi-on-ms-dhoni-captaincy-approach-india-vs-pakistan-t20-world-cup-2022

    Loading

    नई दिल्ली: इस महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) खेला जाने वाला है। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) का आमना-सामना होने वाला है। यह मैच रविवार 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाने वाला है। इस मैच का इंतजार दोनों देशों की जनता से लेकर पूर्व क्रिकेटर कर रहे है। वहीं, इस मैच से पहले कई खिलाड़ियों के बयान सामने आ रहे हैं। 

    इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर बयान दिया है। शाहिद अफरीदी ने कहा कि अपने दौर में धोनी ने पाकिस्तान को पूरी तरह से साइड में रख दिया था।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा, ‘अगर आप इंडिया की टीम को उठा कर देखें तो पिछले कुछ अर्से में…जब धोनी का दौर शुरू हुआ तब उसने अप्रोच को चेंज कर दिया। उन्होंने पाकिस्तान-इंडिया की जो जंग होती थी, उसे खत्म कर दिया।’

    शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने आगे कहा कि, वो लगातार जीतने लग गए थे। धोनी के जमाने में उन्होंने अपनी सोच बदली और ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका को हराना शुरू कर दिया। पाकिस्तान को तो साइड में रख दिया था। अब चीज़ें वापस आ रही हैं और भी ज्यादा आएंगी।’

    बता दें कि, अक्सर बड़े टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच जंग देखने को मिलती है। पिछले साल  टी-20 वर्ल्डकप 2021 में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। वहीं, इस बार भारत अपनी उसी हार का बदला लेना चाहता है।