File Photo
File Photo

    Loading

    मुबई: भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी उंगली की चोट से उबरने के बाद राजस्थान रॉयल्स (RR)के खिलाफ मैच से पहले गुरुवार को अपनी टीम मुंबई इंडियन्स (MI) से जुड़ गये। पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने गुरुवार को कहा की सूर्यकुमार ने अपना पृथकवास पूरा कर लिया है और टीम से जुड़ गये है।   

    पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान उंगली में चोट लगने के बाद वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे थे। वह 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स के लिए सत्र के शुरुआती आईपीएल मैच में नहीं खेल सके थे। 

    फ्रेंचाइजी से जारी बयान के मुताबिक, ‘‘सूर्यकुमार यादव अपने अनिवार्य पृथकवास से बाहर आ गये है। उन्होंने टीम के अपने साथी कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह के साथ सत्र में हिस्सा लिया था। उनकी मौजूदगी से टीम उत्साहित है।”

    मुंबई को 27 मार्च को दिल्ली ने चार विकेट से हराया था। टीम 178 रन के स्कोर का बचाव करने में विफल रही थी। दिल्ली ने अक्षर पटेल और ललित यादव के बीच सातवें विकेट के लिए अटूट 75 रन की साझेदारी के दम पर मैच को 18.2 ओवर में जीत लिया था। (एजेंसी)