Hardik Pandya issues clarification in the matter of seizure of 5 crore vehicles, said - I myself went to the customs counter of the airport
File Photo

    दुबई. ICC टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अगले मैच से पहले टीम इंडिया (Team India) के लिए अच्छी खबर है। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या चोटिल होने के बाद पूरी तरह फिट हो गए हैं। दरअसल, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में हार्दिक के कंधे में चोट लग गई थी। जिसके बाद से उनके अगले मैच में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ था।

    न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि, “कोई समस्या नहीं है और हार्दिक पंड्या पहले से ही अच्छा महसूस कर रहे हैं। यह सिर्फ एक एहतियाती स्कैन था और टीम प्रबंधन कोई मौका नहीं लेना चाहता था क्योंकि कल केवल टूर्नामेंट का पहला मैच था।”

    गौरतलब है कि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक के कंधे में चोट लग गई थी। वे मैदान पर फील्डिंग के लिए भी नहीं उतरे थे। उनकी जगह ईशान किशन ने फील्डिंग की। वहीं हार्दिक तुरंत स्कैन के लिए ले जाया गया था।

    BCCI की मीडिया टीम ने जानकारी दी थी कि, “हार्दिक पंड्या के दाहिने कंधे पर बैटिंग के दौरान चोट लग गई थी। अब वह स्कैन के लिए गए हैं।”

    उल्लेखनीय है कि आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 के ग्रुप दो मैच में रविवार को यहां पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराकर बड़ी जीत हासिल की है। पाकिस्तान के सलामी जोड़ी रिजवान (79*) और बाबर (68*) ने भारत के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और अपना दबदबा बनाकर रखा था। भारत ने पाकिस्तान को 152 रनों का टारगेट दिया था।

    बता दें कि यह पहला मौका था जब भारत ने कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच दस विकेट से गंवाया। संजोग से, यह भी पहली बार था कि पाकिस्तान ने 10 विकेट से कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच जीती।

    भारत का अगला मुकाबला रविवार 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होगा। लेकिन इससे पहले मंगलवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होगा। अगर इस मैच को पाकिस्तान न्यूजीलैंड को हराता है तो उसके सेमी फाइनल में पहुंचने का रास्ता काफी आसान हो जाएगा। वहीं टीम इंडिया को अपना रन रेट अच्छा करते हुए सभी मैच जीतने जरूरी होंगे।