दो मैच बाकी रहते प्लेआफ में जगह बनाना शानदार है: विराट कोहली

    Loading

    शारजाह. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि दो मैच बाकी रहते आईपीएल प्लेआफ में जगह बनाना अद्भुत है और अब उनका लक्ष्य शीर्ष दो में रहने का है । आरसीबी ने पंजाब किंग्स को छह रन से लगातार लगातार दूसरी बार आईपीएल प्लेआफ में जगह बनाई  ।

    कोहली ने मैच के बाद कहा ,‘‘ अच्छा लग रहा है । 2011 के बाद हम ऐसा नहीं कर सके । बारह मैचों में आठ जीतना अच्छा प्रदर्शन है । हमारे पास शीर्ष दो में रहने के दो मौके और है । इससे बेखौफ खेल दिखाने की प्रेरणा मिलेगी ।” उन्होंने हालांकि कहा कि टीम के प्रदर्शन में और सुधार की गुंजाइश है ।

    उन्होंने कहा ,‘‘ इस मैदान पर 15 . 20 रन काफी अहम होते हैं । हमें उस पर मेहनत करनी होगी । हम जीते या हारे, हमें अपने प्रदर्शन में लगातार सुधार करना होगा ।”

    कोहली ने कहा ,‘‘ हमें पता था कि विकेट धीमा होता जायेगा । केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हमें पता था कि मैच में वापसी के लिये बस दो विकेट की जरूरत है ।”

    गेंदबाजों के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा ,‘‘ टेस्ट क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के बाद से सिराज का आत्मविश्वास जबर्दस्त है । हर्षल पटेल ने उम्दा गेंदबाजी की है । युजवेंद्र चहल और शाहबाज नदीम भी प्रभावी रहे हैं ।”

    पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि आरेंज कैप पहनने की बजाय उन्हें ज्यादा खुशी होती जब उनकी टीम प्लेआफ में जगह बनाती । उन्होंने कहा ,‘‘ मैं यह नहीं कहूंगा कि आरेंज कैप पहनकर अच्छा नहीं लग रहा लेकिन हम क्वालीफाई कर लेते तो और अच्छा लगता । लेकिन जब ग्लेन मैक्सवेल जैसा बल्लेबाज सामने हो तो आप कुछ नहीं कर सकते ।” (एजेंसी)