Hardik Pandya shared emotional post for Kieron Pollard after his Retirement from ipl
PIC: @hardikpandya7/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) से पहले टीमों ने अपने कई खिलाड़ियों को रिटेन किया है, तो कई खिलाड़ियों को रिलीज भी किया गया है। ऐसे में सबसे चौकाने वाली खबर थी कि, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने स्टार खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को रिलीज कर दिया था। 

    जिसके बाद पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास (Kieron Pollard Retired From IPL) लेने की घोषणा कर दिया है। पोलार्ड के रिटायरमेंट के बाद उनके करीबी दोस्त और आईपीएल (IPL) में लंबे समय तक साथ खेलने वाले भारत के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) शेयर किया है। 

    हार्दिक पांड्या ने किरोन पोलार्ड के संन्यास के बाद सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरे पोली, मुझे आप से बेहतर मेंटर और दोस्त नहीं मिल सकता था। फील्ड पर आपके साथ खेलना मेरे करियर के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक रहा है। आपके साथ एक भी डल मूवमेंट नहीं रहा। मैं आपको आपकी नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं देता हूं’।  

    ज्ञात हो कि, IPL से संन्यास लेने के बाद भी किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े रहेंगे। वह MI के बल्लेबाजी कोच नियुक्त किए गए हैं। साथ ही वह यूएई में होने वाली टी20 लीग में मुंबई की टीम के लिए खेलते भी दिखाई देंगे। MI एमिरेट्स नाम से एक टीम यूएई की टी20 लीग में मुंबई ने भी खरीदी है, जिसमें पोलार्ड खेलेंगे। पोलार्ड ने IPL से केवल इसलिए संन्यास लिया है, क्योंकि वह मुंबई के अलावा किसी अन्य टीम से नहीं खेलना चाहते हैं। 

    बता दें कि, मुंबई से खेलते हुए पोलार्ड के नाम कई रिकार्ड्स दर्ज है। वह मुंबई इंडियंस के साथ लंबे समय से जुड़े हुए थे। लेकिन, आईपीएल के पिछले सीजन में वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे। पोलार्ड ने 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू किया था। जिसके बाद से ही वह इस चैंपियन टीम का हिस्सा बने रहे। उन्होंने मुंबई के लिए कुल 211 मुकाबले खेले और इस दौरान 147 की स्ट्राइक रेट से 3915 रन बनाए हैं। उन्होंने गेंदबाजी में चैंपियंस लीग और आईपीएल मिलाकर 79 विकेट हासिल किए।