File Photo
File Photo

    Loading

    -विनय कुमार

    IPL की दूसरी सबसे कामयाब टीम और अब तक 4 बार चैंपियन बन चुकी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings CSK) टीम के धाकड़ ऑल-राउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को unfollow कर चुके हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये दोनों IPL में भी एक-दूसरे को नकार कर सकते हैं। रवींद्र जडेजा से जुड़े एक सूत्र ने एक न्यूज़ एजेंसी से कहा कि जडेजा अपनी टीम मैनेजमेंट के बर्ताव से ‘परेशान और बहुत आहत’ हैं।

    उस सूत्र ने कहा है, कि जडेजा बहुत परेशान हैं और बहुत ही ज्यादा आहत हुए हैं। CSK की कप्तानी के मामले को और अच्छे तरीके से संभाला जा सकता था। लेकिन, वो सब जिस तरह से अचानक किया गया, उससे कोई भी व्यक्ति आहत होगा। इस मामले पर टीम के CEO से प्रतिक्रिया की कोशिश की गई पर कोई उत्तर नहीं मिल सका। 

    लेकिन, जो खबरें दबी जुबान में कही जा रही हैं, वो ये है कि रवींद्र जडेजा का IPL 2022 सीज़न के खत्म होने से पहले टीम से बाहर जाना उनकी इंजरी नहीं हो सकती। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले टीम के CEO कासी विश्वनाथन (Kasi Vishvanathan CSK) ने  कहा था ‘चूंकि CSK पहले ही IPL 2022 Play-Off की दौड़ से बाहर हो चुका है, इसलिए टीम जडेजा (Ravindra Jadeja) की इंजरी को लेकर ज्यादा जोखिम मोलना नहीं चाहेगी।”

    बहरहाल, फिलहाल जो अटकलें लगाई जा रही हैं, उसक मुताबिक रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के अगले सीज़न IPL 2023 में CSK के साथ रहने को लेकर संशय बना हुआ है।